Friday, July 1, 2011

प्रॉपर्टी मार्केट के सवाल जवाब

बहुत समय के बाद आज फुर्सत मिली है . आपने तजा रपट की शुरुवात बिलासपुर के प्रॉपर्टी मार्केट के सवाल जवाब से शुरू करू ..  
बिलासपुर प्रॉपर्टी मार्केट के सवाल जवाब 
सवाल ---
सुरेश सिंह जी चिरमिरी में SECL में कार्य करते है उन्हें बिलासपुर में आवासीय प्रॉपर्टी खरीदनी है और वे 2 सालो के बाद बिलासपुर में शिफ्ट होना चाहते है और वे SECL और उसलापुर और के बिच में फ्लैट लेना चाहते है . सुरेश जी का बजट 14 से 18  लाख के बिच का है ...

जवाब -- सुरेश जी आप के बजट में आप को इन जगहों पर आसानी से प्रॉपर्टी उपलब्ध हो सकती .. आप के लिए सरकंडा का एरिया सबसे बेहतर होगा . आप को यदि दो सालो के बाद रहना है तो मेरे हिसाब से आप को री सेल प्रोपर्टी न लेकर नए और निर्माणाधिन प्रोजेक्ट पर निवेश करना चाहिए  इस से आप को  फायदे होंगे . नए प्रोजेक्ट में फ्लैट बुक करने से कीमते कम मिलेगी और कारपेट एरिया के अन्दर आप थोडा बहुत बदलाव आसानी से कर सकते है तथा मन मुताबिक फेस मिलने की गुंजाईश ज्यादा रहती है .और आप जब २ सालो के बाद बिलासपुर में रहने आयेगे तब तक प्रोजेक्ट पूरा होकर लोग रहने भी लगेगे . आप को निवेश करने के बाद किराये पर देने की चिता भी नहीं रहेगी .
सुरेश जी मेरे ख्याल से आप को वर्तमान में  SECL और उसलापुर और के बिच में सरकंडा में बन रहे आवासीय परिसर  " पूजा पार्क " के बारे में सोचना चाहिए . यह नया प्रोजेक्ट है और कीमते भी कम होंगी सरकंडा ,मोपका , उसलापुर, बस स्टैंड ,स्थानीय मार्केट हॉस्पिटल सभी के करीब है .